Love shayari for friendship 2019

Welcome to
               My blog
                          Please subscribe


...Please like and share the post ...


सोते हुए को जगाएंगे हम,
आपकी नींद को चुराएंगे हम,
हर वक्त SMS करके सताएंगे हम,
आपको आएगा गुस्सा लेकीन,
उस गुस्से मे भी याद आएंगे हम…


"फ़िज़ा में महकती शाम हो तुम;
प्यार में झलकता जाम हो तुम;
सीने में छुपाये फिरते हैं चाहत तुम्हारी;
तभी तो मेरी ज़िंदगी का दूसरा नाम हो तुम। 



किसी के दिल में बसना कुछ बुरा तो नही;
किसी को दिल में बसाना कोई खता तो नही;
गुनाह हो यह ज़माने की नजर में तो क्या;
यह ज़माने वाले कोई खुदा तो नही!



तुम बिन ज़िंदगी सूनी सी लगती है;
हर पल अधूरी सी लगती है;
अब तो इन साँसों को अपनी साँसों से जोड़ दे;
क्योंकि अब यह ज़िंदगी कुछ पल की मेहमान सी लगती है। 



खफा न होना हमसे, अगर तेरा नाम जुबां पर आ जाये;
इंकार हुआ तो सह लेंगे और अगर दुनिया हंसी, तो कह देंगे;
कि मोहब्बत कोई चीज़ नहीं, जो खैरात में मिल जाये;
चमचमाता कोई जुगनू नहीं, जो हर रात में मिल जाये; 



ऐ आशिक तू सोच तेरा क्या होगा;
क्योंकि हशर की परवाह मैं नहीं करता;
फनाह होना तो रिवायत है तेरी;
इश्क़ नाम है मेरा मैं नहीं मरता। 



किस्मत से अपनी सबको शिकायत क्यों है?
जो नहीं मिल सकता उसी से मुहब्बत क्यों है?
कितने खायें है धोखे इन राहों में!
फिर भी दिल को उसी का इंतजार क्यों है? 



कोई अच्छा लगे तो उनसे प्यार मत करना;
उनके लिए अपनी नींदे बेकार मत करना;
दो दिन तो आएँगे खुशी से मिलने;
तीसरे दिन कहेंगे इंतज़ार मत करना! 



निकला करो इधर से भी होकर कभी कभी;
आया करो हमारे भी घर पर कभी कभी;
माना कि रूठ जाना यूँ आदत है आप की;
लगते मगर हैं अच्छे आपके ये तेवर कभी कभी। 



दोस्ती कभी ख़ास लोगों से नहीं होती,
जिनसे हो जाती है
वही लोग ज़िन्दगी में ख़ास बन जाते है !" 



ना आना लेकर उसे मेरे जनाजे में;
मेरी मोहब्बत की तौहीन होगी;
मैं चार लोगो के कंधे पर रहूंगा;
और मेरी जान पैदल होगी!




 👭🌹❤💋🏃🏻💗💐💔
Speaking Without Egos,
Loving Without Intentions,
Caring Without Expectations,
I Promise You That You Will Be Mine Always.
Happy Promise Day
👭🌹❤💋🏃🏻💗💐💔




लग जा गले के फिर ये हसीन रात हो न हो शायद फिर इस जनम में मुलाकात हो न हो
🌹❤💃💋💃💔💋💋🌷🌷



जिस्म ही तो जुदा हुये हैँ..
रूह में अब भी, वैसे रहते हो तुम.!!❤



उम्मीद कभी हमें*
छोड़ कर नहीं जाती...*
जल्दबाजी में हम ही उसे छोड़ देते हैं...*



मोहब्बत तेरी सूरत से नही तेरे किरदार से है*,
*शौक-ऐ-हूस्न होता तो बाजार चले जाते*



अपनी शामों में हिस्सा,फिर किसी को ना दिया...!*
*इश्क़ उनके बिना भी,मैनें उनसे ही किया....!!*



आज वो मेरे मोबाइल में सिर्फ एक नम्बर बनकर रह गयी है,*
*एक वक्त था जब वो सारी दुनियां हुआ करती थी हमारी।।*



एक ही समझने वाली थी मुझे*
*अब वो भी समझदार हो गयी।।*



किसी ने पूछा मुझसे कैसी है जिंदगी...?*
हमने भी मुस्कराकर कहा बहुत खुश है वो अपनी दुनियां में।।*



कुछ लोग हमारे कभी नही होते है*
वक़्त कुछ वक्त के लिए उन्हें हमारे पास लाता है, ना जाने क्यों...?*

Like share and subscribe ...
Love shayari for friendship 2019 Love shayari for friendship 2019 Reviewed by Pradeep kumar on February 05, 2019 Rating: 5

No comments

Recent Posts

All stories