Love shayari with emotional emojis 2019

दोस्तो, हम सभी के जीवन मे कभी ना कभी ऐसा पल जरूर आता है जब हम काफ़ी दुख भरे समय से गुज़र रहे होते हैं। कभी किसी से बिछड़ने का दुख, कभी कुछ हारने के दुख, कभी किसी की याद का दुख, कुछ ना कुछ दुख हम हमेशा झेल रहे होते हैं। कई बार तो हम परेशान भी हो जाते है और सोच में पड़ जाते हैं की आख़िर सारे दुख हमे ही क्यों मिलते है?






अपना दिल पेश करूं, अपनी वफा पेश करूं कुछ समझ में नहीं आता तुझे क्या पेश करुं

जो तेरे दिल को लुभाए वो अदा मुझ में नहीं क्यों न तुझको कोई तेरी ही अदा पेश करुं .......🦋🦋🦋




 "दो रोज तुम मेरे पास रहो..
दो रोज मैं तुम्हारे पास रहूँ..
चार दिन की जिंदगी है..
ना तुम उदास रहो,ना मैं उदास रहूँ...



 लोग कहते है हम मुस्कराते बहुत है…
 और हम थक गए दर्द छुपाते छुपाते…




चाहत थी या दिल्लगी 
या यूँ ही मन भरमाया था
याद करोगे तुम भी कभी
किस्से दिल लगाया था...




*रुख मंदिर का किया था... उसे भुलाने की नीयत से...*
💔💔💔
*दुआ में हाथ क्या उठे​... फिर उसी को मांग बैठे..!!*




ज़हर भी मीठा लगें तो ताज्जुब मत किजीए..,

यह कातिलों का शहर हैं ,

प्यार से क़त्ल होना सीखिए...!!😊





 *केवल उन्हीं के साथ मत रहिए, जो आप को खुश रखते हैं..*

*थोड़ा समय उन के साथ भी रहिए, जो आप को देख कर खुश होते हैं!!😆!!*

_*🌷🌷*_



 दिल के लुट जाने का इज़हार ज़रूरी तो नहीं;
यह तमाशा सरे बाजार ज़रूरी तो नहीं;
मुझे था इश्क़ तेरी रूह से और अब भी है;
जिस्म से कोई सरोकार ज़रूरी तो नहीं।💘💘💘



 *बहल तो जाता था उसके झूठे वादों से मेरा दिल , लेकिन कब तक चलती पानी मे काग़ज की कश्तियॉ ...* 💔
                      🌊 *शायद*  ⛵



*मुस्कुराना तो मेरी शख्सियत का एक हिस्सा है दोस्तों*

*तुम मुझे खुश समझ कर, अपनी दुवाओं में भूल मत जाना...*




 💕💕 *जरा-सा झूठ ही लिख* *दो कि तुम बिन दिल नहीं लगता*,

💕💕 *हमारा दिल बहल जाए तो तुम फिर से मुकर जाना*।




नाकामयाब मोहब्बत ही सच्ची होती है !!
 कामयाब होने के बाद मोहब्बत नहीं बचती !!




*बहल तो जाता उसके झूठे वादों से मेरा दिल....*

*लेकिन कब तक चलती पानी मे, काग़ज की कश्तियाँ....*



 *_न रिश्ता इसका खून से है,न ही रिश्ता ये कोई परिवार का है,_*

*_ये दोस्ती एक ऐसा एहसास है जो लगता हैं कि जन्मो जन्मो से साथ है !!_*



 *जो फ़ना हो जाऊं तेरी चाहत में तो ग़ुरूर ना करना........!!*

*ये असर नहीं तेरे इश्क़ का, मेरी दीवानगी का हुनर है.......... !!*



जब भी तन्हाई से घबरा के सिमट जाते हैं
हम तेरी याद के दामन से लिपट जाते हैं...!!


 देखो न आंखें भरकर किसी के तरफ कभी..

तुमको खबर नहीं जो तुम्हारी नजर में हैं..
Love shayari with emotional emojis 2019 Love shayari with emotional emojis 2019 Reviewed by Pradeep kumar on January 26, 2019 Rating: 5

No comments

Recent Posts

All stories