Pyar main chummi love story

दोस्तों आज कल प्यार करना किसे नहीं पसंद है सब लोग चाहते है कि मेरे पास एक गर्लफ्रेंड ( girlfriend) हो और वो मेरा हर वक्त खयाल रखें

हर वक्त दोनो  साथ रहे और खूब मस्ती करें

ये आपको भी पसंद होगा

तो मैं प्रदीप कुमार आप सभी के लिए एक रोमांटिक लव स्टोरी लाया हूं आशा है कि पसंद आएगा
मैं कॉलेज के १ साल में था जब मैं उसे जानता था और वह अपने हाई स्कूल के ३ साल में था। हम एक चीज के कारण करीब हो गए और वह थी "लव।" उसकी एक प्रेमिका थी और मेरी कोई नहीं थी। मैंने उसे अपने जीवन के हर विवरण के बारे में बताया और मेरे क्रश के बारे में मेरी भावनाओं के बारे में और उसने यही काम किया।

वह अपनी बहन से ज्यादा मेरी परवाह करता था और मैं भी उससे यही काम कर रहा था। मुझे नहीं पता था कि मैं उसे पसंद करने लगा था क्योंकि वह मुझसे 2 साल छोटा था और इसके अलावा, उसकी एक प्रेमिका भी थी। उस गर्मी में, हमारे पास एक युवा शिविर था।

हमारे पास वास्तव में एक साथ एक महान समय था और जब आराम करने का समय था, तो उसने मुझे अपने पैरों के साथ तम्बू के बाहर कर दिया क्योंकि लड़कियों और लड़कों को एक साथ सोने की अनुमति नहीं थी, लेकिन बहुत सारे मच्छर थे कि उन्होंने अपने पूरे शरीर को पाने दिया दरवाजे को खोलने के साथ तम्बू में। लेकिन, कीड़े अंदर जाने लगे, इसलिए हमने तम्बू को बंद करने का फैसला किया और हम साथ-साथ सो रहे थे। हमने बात की और बात की जब अचानक, उसने मुझसे पूछा, "मैं तुमसे प्यार क्यों करता हूं?" मैंने उसे उत्तर देते हुए कहा, "क्योंकि भगवान ने कहा 'एक दूसरे से प्यार करो।" "फिर, वह मुस्कुराया और मुझे चैक पर चूमा और वहां सन्नाटा हो गया ... थोड़ी देर बाद उसने मुझे गले लगा लिया और कहा" आप मुझे कभी नहीं भूलेंगे। " मैंने सिर हिलाया, लेकिन फिर उसने मुझे फिर से वही वाक्यांश सुनाया और मैंने उसे शायद ही सुना। जब मैंने उससे पूछा, तो उसने अचानक मेरे होंठों को चूमा और मुझे गले लगाया। उसके बाद, मैं वास्तव में नहीं जानता था कि मुझे क्या कहना या करना है क्योंकि मैं वास्तव में हैरान और शर्मीला था। मैं बस उससे पीछे हट जाता हूं और ऊपर के सितारों को देखता हूं। उसने मेरे दिल की धड़कन सुनी और मुझसे पूछा कि मेरा दिल इतनी तेज़ी से क्यों धड़क रहा है। मैंने उसे इसके लिए दोषी ठहराया। अगली सुबह, उसने मेरी तरफ देखा और जब हमें बात करने का मौका मिला, तो उसने मुझे इस सवाल के साथ चिढ़ाया, "तुम्हारा चुंबन कौन था?" मैं सिर्फ मुस्कुराया क्योंकि मैं उस समय को नहीं भूल सकता जब तक उसके होंठ मेरा स्पर्श नहीं करते। यही वह समय था जब मैंने खुद को और सभी को साबित किया कि पहले चुंबन हमेशा सबसे मधुर होते हैं, खासकर अगर यह एक अप्रत्याशित चुंबन है ...।

फ्रेंड्स, अगर यह स्टोरी आपके दिल को छू जाए, तो इसे अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर जरूर करें, लाइक और कमेंट और subscribe

  • गुड बॉय, टेक केयर!
Pyar main chummi love story Pyar main chummi love story Reviewed by Pradeep kumar on January 04, 2019 Rating: 5

2 comments

Recent Posts

All stories