Hindi love story pyar Ka pahla letter and ...

Welcome on the 
Please like subscribe and share


मेरे जीवन में सबसे प्रिय व्यक्ति को,

आप मुझे यह कहते हुए सुनकर आश्चर्यचकित हो सकते हैं, लेकिन मुझे यह कहना चाहिए। आप क्रोधित हो सकते हैं, कोई प्रतिक्रिया नहीं दे सकते, या मुझ पर हंस सकते हैं, लेकिन मुझे खुद पर सच होना चाहिए। मुझे आपसे यह कहना ही चाहिए। मैं यू के बारे में अपनी सच्ची भावनाएँ बताने जा रहा हूँ।

यह जरूरी नहीं है कि आप मेरे सोचने के तरीके को सोचें। आप जो कुछ भी सोचने के लिए स्वतंत्र हैं। ऐसा नहीं है कि अगर आप मेरे सोचने के तरीके को सोचेंगे तो मैं खुश हो जाऊंगा और अगर आप ऐसा नहीं सोचेंगे तो मैं उदास हो जाऊंगा। मुझे ख़ुशी होगी अगर आप खुद के प्रति सच्चे हैं। इसके प्रति आपकी सच्ची भावनाएं हमारे रिश्ते को थोड़ा प्रभावित नहीं करेंगी। वास्तव में, यह एक दूसरे की भावना को जानने के बाद हमारे रिश्ते को मजबूत करेगा। आप कुछ भी चुन सकते हैं जिसे आप दिल से तय करते हैं। कृपया अन्य चीजों के बारे में परवाह न करें जैसे कि आप सोचते हैं कि समाज, परिवार या अन्य व्यक्ति। खुद के प्रति सच्चे बनें और खुद को जवाब दें।

गति बहुत अद्भुत है। यह भटकता रहता है। कभी-कभी यह एक चीज से जुड़ जाता है, और भटकना बंद हो जाता है। हम किसी चीज से अनजान हैं लेकिन दिल किसी चीज के बाद है। हम नहीं जानते कि हृदय कहाँ भटक रहा है, लेकिन अंत में यह पता चलता है कि यह कुछ चाहता है।

इन भावनाओं को मुझे आपको बताना होगा। यह यू था, इस शब्द को सुनकर, मेरे जीवन में सबसे अधिक व्यथित स्थिति में, मैं अपने दर्द को भूल गया। यह यू था, जिसे देखते हुए मेरे कठिन समय में, मुझे निष्कर्ष निकाला; एक दिन मेरे जीवन में खुशियों की ओर यू मोड़ आएगा। यह u था जिसने मुझे अपने जीवन में सबसे अधिक व्यथित स्थिति में विभिन्न शब्दों को व्यक्त करने में मदद की। और यह यू है, जो आज खुशी के कई शब्दों को व्यक्त करने में मदद करता है। सबसे दर्दनाक स्थिति से इस स्थिति में जीवन की यात्रा में यू था।

यदि आप मुझे बताने जा रहे हैं तो कृपया मुझे माफ न करें। लेकिन मुझे इन भावनाओं को व्यक्त करना चाहिए। मुझे अपने आप पर सच होना चाहिए।

आई लव यू

मैं आपको बहुत प्यार करता हूँ।

मैं अपने दिल के नीचे से प्यार करता हूं।

मैं अपने दिल, आत्मा और शरीर से बहुत प्यार करता हूं।

आई लव यू सो… सो…… सू ……… बहुत हनी।

आई लव यू माय स्वीटहार्ट, आई लव यू सो मच।

ये आप के प्रति मेरी सच्ची भावनाएँ हैं। यदि आप ऐसा महसूस नहीं करते हैं, तो कोई समस्या नहीं है। अगर हर व्यक्ति एक जैसा सोचता, तो दुनिया बहुत उबाऊ होती। यदि आप मुझसे नाराज़ हैं या आश्चर्यचकित हैं, तो कृपया न हों। कोई आवश्यकता नहीं है कि आपको उसी तरह सोचना चाहिए। लेकिन अगर आप भी ऐसा ही सोचते हैं, तो यह मेरी खुशी होगी, कृपया मुझे बताएं। यदि आप भी ऐसा ही सोचते हैं, तो कृपया मुझे भी बताएं। यदि आप ऐसा महसूस करते हैं या नहीं करते हैं तो मैं पूरी तरह से सहज हूं।

अरे उत्साहित मत होइए।

यू के साथ, मुझे v, w, x, y और सभी वर्णमालाएं पसंद हैं, जिनमें 0,1,2,3 शामिल हैं ...

वैसे भी, तुम बहुत प्यारे हो और मुझे प्यारी चीजें पसंद हैंl


Please share like and subscribe
Hindi love story pyar Ka pahla letter and ... Hindi love story pyar Ka pahla letter and ... Reviewed by Pradeep kumar on January 07, 2019 Rating: 5

No comments

Recent Posts

All stories