Love shayari in Hindi 2019

Welcome to
              On my blog
                            Subscribe please

*💖कितना भी  .....खुश रहने की  ....कोशिश कर लो, ....*

*जब कोई  ....बेहद  याद आता है .....तो सच मे बहुत रुलाता है...*💖

Agar aap padhayi bhi karte hai to aapke liye blog hai
Us par jane ke liye tab ke link par
https://myanswer75.blogspot.com/2019/12/political-science-top-10-questions-and.html?m=1



💞होंठो ने तेरा  ज़िक्र न किया पर  मेरी आंखे तुझे  पैग़ाम.देती है...!!
💕💕
हम दुनियाँ' से तुझे  छुपाएँ  कैसे मेरी हर शायरी  तेरा ही नाम लेती है...!!💕💕




💕💕देखना एक दिन तेरे लबों पर भी मोहब्बत का पैगाम होगा

💕💕जिससे कर रही हो ना इतनी नफरत उसीका तेरे दिल में नाम होगा।




💞 *दोस्ती के मायने कभी*
*खुदा से कम नहीं होते,,,*

*अगर खुदा करिश्मा है तो*
*दोस्त भी जन्नत से कम नहीं होते...* 💞




#याद _रखना,🙅 युही #मैंने 😎👉हवा_ 👻मे #तीर💘 नहीं ❌चलाये है,😕 जो #मेरे👆 से 🙋औकात-औकात😢 करते थे,😣 #उन्हे 👲उनकी _सही📣 जगह भी 👊दिखाये है !




#मुझे 😎 कुछ #_अफ़सोस_नहीx 😏 कि #मेरे पास 😅 #सब_कुछ 😊 होना चाहिए था, मै #उस_वक़्त 👉🏼 भी #_मुस्कुराता 😊 था #जब मुझे ‘रोना’ 😏 चाहिए था..! वारसी




#जब😘 _नाम से 😏 ही 👉#कमीनापन😍दिखता👀 है 😊तब, #सोच💭 लो हम 😋#कैसे 😁👉होंगे !!



जब #दिल ❤ ठीक_था, तब #सिर्फ_एक ☝ #लड़की 👸 से प्यार था, अब #टूट 💔 गया है, तो जितने #टुकड़े उतनी #लड़कियाँ..😎




#किसी ने _मुझसे पूछा💬 जिंदगी क्या है….❓❓😕 मैंने #हथेली✋ पर _थोड़ी सी #धूल ली और फूँक🍃 मार_ कर #उड़ा दी✌️😎




दुनिया हमें आवारगी का इल्ज़ाम देती चली गई

हम भी थे ज़िद्दी हवाओं के पर कतरते चले गए...!!




कुछ तुम्हारी निगाह काफ़िर थी।।
.
कुछ मुझे भी ख़राब होना था।।
.




डोर , चरखी , पतंग सब कुछ था।।
.
बस उसके घर की तरफ हवा ना चली।।
.



💕  किसी को मोहब्बत यादों से ,
किसी को मोहब्बत खबाबो से ,
            किसी को मोहब्बत चेहरे से ,
एक हमारा नादान सा दिल ,
         जिसे मोहब्बत  अापकी बातों से ।💕





चाहने से प्यार नहीं मिलता;
हवा से फूल नहीं खिलता;
प्यार नाम होता है विश्वास का;
बिना विश्वास सच्चा प्यार नहीं मिलता।💗💗💗💗




हमसे # जलने वाले जल – जलकर # काले हो गये,उनकी बहन हमारी # Fans’ ओर वो हमारे # साले हो गये !!😘💋😍




👰तू जो कहे करूँगा 👈, ❤मेरे दिल का रिमोट तू📱,😎मेरे दिलदार बैंक का 📬, 💕बेबी लाखो का नोट तू💵

Mere lafzon ki pahechan
agar kr leta wo''Fraz"...


Use mujhse nhi khuda
se muhbbt ho jati...

Hmne muhbbaton ke
nashe me aksar use
khuda bna dala...

Hosh tb aaya jb usne
kaha ki khuda bhi kisi
ek ka hota hai...

Aisa bhi kya jeena mera, ki pal pal tadpta hu mai...

Kisi ki yaad me ,kisi ke intezar me , roz jeeta hu
roz marta hu mai....

Shayeri likhna unka kaam
nahi jo shrab ka sahara lete hai....

Shayeri to wo likhte hai jo
drd bhri kalam ka sahara
lete hai...

Mujhe mere halaat ke
trazoo me kabhi mt
tolna....

Maine wo zkhm bhi khaye
hai jo meri qismat me nhi
the...

Zindgi itne drd deti hai
frr bhi ummeed rahti hai...

Dil kahta hai kch nhi hoga
par kch to hoga ye umeed
kahti hai....

*🍃शुक्र है कि मौत सबको आती है*
*वरना अमीर तो इस बात का भी* *मजाक उड़ाते*
*कि वो गरीब था इसलिए मर गया।🍂*

💕ना जाने क्यों मेरी नींदों के हाथ पीले नहीं होते

पलकों से ही लौट गई है सपनों की बारातें ..💕

अब और नही होती इश्क कि
गुलामी...!!
कह दो उसे हो जाये जिसका
होना है...!!

न वो सपना देखो जो टूट जाये,
न वो हाथ थामो जो छूट जाये,
मत आने दो किसी को करीब इतना,
कि उसके दूर जाने से इंसान खुद से रूठ जाये।

उम्र गुजर रही है, तराजू के पलड़ों में…..
कभी रिश्ते भारी हो रहे है, तो कभी अरमान...!!

आजकल बहुत  नाराज़  रहते हो हमसे,

कहीं ‎हमारे  मनाने के तरीके से ‎मोहब्बत  तो नहीं कर बैठे हो !!

चाहो तो दफन कर देना,
*मुझे* कही भी..

 बस *गहराई* इतनी रखना की..
 तेरी *पायल की खनक* आती रहे. :)

नाम तेरा जुबाँ पर आते आते रुक जाता है​...


जब कोई मुझसे मेरी आखरी ख्वाहिश पूछता है​...

बनाने वाले
तेरी कारीगरी भी अब पहले सी न रही

तू हर शख्स को
इन्सां बनाता क्यों नहीं

*"शिकवे मुझे भी जिंदगी से है*
 *साहब*
 *पर मौज में जीना है*
 *इसलिए शिकायते नहीं करता"*

गैरों पर मरने की उनकी फितरत हो गयी,

हमारी मोहब्बत उनकी शिकायत हो गयी,

सारी दुनिया को चाहते है वो अपनाना,


बस एक मेरे ही नाम से उन्हे नफरत हो गयी…

Jo bhi rishta hai humaara, Bahot haseen hai..
Par usse... Ishq kehna, Ibadat ki tauheen hai....💞💞💞

*❤तलाश रहा हूँ खुद के क़त्ल का, कोई जायज तरीका,*
💕💕

💕💕
*कि क़त्ल भी हो जाये और, किसी पे कोई इल्जाम भी न आये...*💙

*वो पूछते है क्या नाम है मेरा*

*मैने कहा बस अपना कह कर पुकार लो*

इश्कवाले आँखो से आँखो की बात समज़ लेते है, सपने मे मिल जाए तो मुलाकात समज़ लेते है, रोता तो आसमान भी है अपनी धरती के लिए, और लोग उनके आंसु को बरसात समज़ लेते है.

दिल को उसकी हसरत से खफ्फा कैसे करू, अपने रब को भूल जाने की ख़ाता कैसे करू, लहू बनकर राग राग मे बस गया है वो लहू को इस जिस्म से ज़ुदा कैसे करू.

*_रंगो से उसे बहुत प्यार है यारों,_*


*_वो सफेद झूठ बोलती है अपने गुलाबी होठों से !!_*

*❤मुझे चाहने वालों की तादात,बढती जा रही है...*
💕💕

💕💕
*मुझसे नफरत करने वालों,अपनी दुआओँ मे थोड़ा असर लाओ...!!*💙

मेरी मोहब्बत की सच्चाई तो देख....
मै तेरे नाम वालों से भी इज्जत से पेश आता हूँ!!!

!! ये जो तुम नजरों से दिल को हलाल करते हो.....!!
!! करते तो जुल्म हो फिर भी कमाल करते हो.....!!

💖ना जाने कैसे प्यार हो गया,
पर अब तुमसे बेशुमार हो गया,
अब तो मेरा दिल मेरा ना रहा
मुझ छोड़ कर तुम पर निसार हो गया...💖⚡😘

समझा ना कोई दिल की बात को;
दर्द दुनिया ने बिना सोचे ही दे दिया;
जो सह गए हर दर्द को हम चुपके से;
तो हमको ही पत्थर दिल कह दिया

बस इसी बात ने उन्हेँ शक मे डाल दिया....

उफ्फ इतनी मोहब्बत... कोई मतलब तो होगा...

*दुख के दस्तावेज़ हो या सुख की वसीयत...*


*ध्यान से देखोगे तो नीचे मिलेंगे*
*ख़ुद के ही दस्तख़त*

               ....................................

*❤मोहब्बत में उसका बचकर निकलना*
 *औऱ मेरा टूटकर बिखरना तो लाज़मी था यारों*
💕💕

💕💕
*क्योंकि उसने मोहब्बत किताबों से सिखी थी*
*औऱ मैं निगाहों से*💙

*chalta hai jaadu ye pyar ka*
*sab log hairan ho jate hai*💙

*jo pyar kerte hai kehte nahi*
*_chupke se qurbaan ho jate hai_*

*🌹जो दूसरों को इज़्ज़त देता है*
 *असल में वो खुद इज़्ज़तदार होता है*

             *क्योकि*

*इंसान दूसरो को वही दे पाता है*
  *जो उसके पास होता है।*🌹

मन को समझाया था मैंने कि इश्क़ विश्क़ से दूर रहो......

पर यह मन........

मन हीं मन में अपनी मनमानी कर बैठा....

💙🌹
वो तो पानी की बूंद है ,जो आँखो से बह जाए ,
आँसू तो वो है ,जो तड़प के आँखो मे ही रह जाये ,
वो दर्द क्या जो लफ्जो मे बयान हो ,
दर्द तो वो है जो आँखो मे ही नजर आए !!
💙🌹

आप को मेरे फ़साने में मज़ा आता है
इसलिए मुझको सुनाने में मज़ा आता है
मैं तेरे हिज्र में रोने का मज़ा लेता हूं..
और तुझे मुझको रुलाने में मज़ा आता है
तुझको पाने का मज़ा और ही होगा लेकिन
क्या करूं मुझको गंवाने में मज़ा आता है..
फ़ैस्ला तुझको ही करना है ओ जाने वाले
आ न आ, मुझको बुलाने में मज़ा आता है
मैं तेरी दीद की हसरत में बुझा जाता हूं
और तुझे तूर जलाने में मज़ा आता है
हाल-ए-दिल वैसे छुपाते नहीं हैं हम लेकिन
कोई पूछे तो बताने में मज़ा आता है
जिस्म ही जिस्म हैं, स्टेज से उतरो ताबिश
रूह को शेर सुनाने में मज़ा आता है

शुक्र है कि मौत सबको आती है

वरना अमीर तो इस बात का भी मजाक उड़ाते

कि गरीब था इसलिए मर गया...!!

साथ चलने को तो चले थे दोस्त दुश्मन सब फ़राज..

लेकिन..!

मेरी मंज़िल तक का साथी सिर्फ़ मेरा साया निकला..!!

🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹
बेहतरीन लोग वो होते हैं

जो दर्द के सेहराओ मे बैठ कर भी

 औरों को मोहब्बत का पैग़ाम देते हैं..!!

सुरमे कि तरह पीसा है हमे हालातों ने..!!

तब जाके चढ़े हैं लोगों कि निगाहों मे..!!
🌿🌿🌿🌿

ये शायरीयाँ कुछ और नहीं बेइंतहा इश्क है "

तड़प सनम की उठती है और दर्द लफ्जो में उतर आता है""

हिसाब-किताब हम से न पूछ अब, ऐ-ज़िन्दगी,
तूने सितम नही गिने, तो हम ने भी ज़ख्म नही गिने

क़सूर उनका नहीं, जो मुझसे दूरियाँ बना ली हैं,

रिवाज़ ही है ज़माने में, पढ़ी किताबें ना पढ़ने का..

*🥀घमंड न करना जिन्दगी मे*
*तकदीर बदलती रहती है*

*शीशा वही रहता है बस तस्वीर*
*बदलती रहती है*

*दुसरो को सुनाने के लिए अपनी*
 *"आवाज" ऊँची मत करो*
         *बल्कि*
*अपना  व्यक्तित्व  इतना ऊँचा. बनाओ*
 *कि आपको सुनने के लिए  लोग. इंतज़ार करे।*

*हवाओं की भी अपनी अजब सियासतें हैं साहब।*

*कहीं बुझी राख भड़का दे तो कहीं जलते चिराग बुझा दे

कब उनकी पलकों से इज़हार होगा; दिल के किसी कोने में हमारे लिए प्यार होगा; गुज़र रही है रात उनकी याद में; कभी तो उनको भी हमारा इंतज़ार होगा!

इंतज़ार है हमे आपके आने का, वो नज़रे मिला के नज़रे चुराने का, मत पूछ ए-सनम दिल का आलम क्या है, इंतज़ारा है बस तुझमे सिमट जाने का.

*💞💞 Muskurate palko pe sanam chale aate hein,💞💞*

*💞💞 Aap kya jaano kahan se hamare ghum aate hain,💞💞*

*💞💞 Aaj bhi us mod par khade hain,💞💞*

*💞💞 Jaha kisi ne kaha tha ke theron hum abhi aate hain.💞💞*

ख़ामोशी मे जीने का लुत्फ़ वही उठा सकता है,
जो फ़ना हो चूका हो, रूहानी इश्क मे..

कतरा कतरा बिखरता क्यूँ है
वो मेरी रूह में उतरता क्यूँ है

मैं आइना तो नहीं हूँ उसका
वो मुझे देख के सँवरता क्यूँ है

मुझको पहचानता नहीं है अगर
देख कर साँस मुझे भरता क्यूँ है

उसके ही हाल से हुआ है ये हाल मेरा
फिर मेरे हाल से वो डरता क्यूँ है

घर मेरा छोड़ दिया था जिसने
मेरी गलियों से वो रोज़ गुज़रता क्यूँ है

काश दिलो की भी तलाशी संभव होती ,


पता तो चलता किस के दिल मे कितने लोग आबाद है !!


👰तू जो कहे करूँगा 👈, ❤मेरे दिल का रिमोट तू📱,😎मेरे दिलदार बैंक का 📬, 💕बेबी लाखो का नोट तू💵




Thank you for contacting me
Like subscribe and share please
Love shayari in Hindi 2019 Love shayari in Hindi 2019 Reviewed by Pradeep kumar on January 16, 2019 Rating: 5

No comments

Recent Posts

All stories