Romantic Love Shayari 2019

लव शायरी इज द बेस्ट एक्सप्रेस द फीलिंग्स ऑफ लव। हमारे पास हिंदी शेर-ओ-शायरी का एक अनूठा संग्रह है प्यार के बारे में। यहां पढ़ें ऑल टाइम बेस्ट रोमांटिक लव शायरी फॉर गर्लफ्रेंड, खूबसूरत लव शायरी  फॉर वाइफ, उर्दू लव शायरी, प्यार मोहब्बत शायरी या लव शायरी वॉलपेपर, आई लव यू शायरी, हिंदी शायरी ऑन लव।

उसे इस बार वफाओ से गुजर जाने की जल्दी थी,
मगर अबके मुझे अपने घर जाने की जल्दी थी ,
मै आखिर कोन सा मौसम तुम्हारे नाम कर देता ,
यहाँ हर एक मौसम को गुजर जाने की जल्दी थी !!

*❤बडे खुशनसीब हैं हम जो तेरे दिल को भा गये.....*
💕💕

💕💕
*सुना था तेरा दिल बड़े नखरे बाज है।।*

कभी उम्मीदें उधड़ जाये तो  मेरे पास ले आना.....!!!

💕💕
मैं हौसलों का दर्जी हूं  मुफ़्त में रफ़ू कर दूंगा.....!!!

ख्वाहिशों को जेब में रखकर निकला कीजिये, जनाब;
खर्चा बहुत होता है, मंजिलों को पाने में!

तू कोशिश तो कर मुझे भुलाने की .....
दिल तेरा ही ... बगावत ना कर दे तो कहना .....!!

कब कहाँ किसी हकीम से इश्क़ का मर्ज सुधरता है....
मोहब्बत की सीढियां जो चढ़ता है वही उतरता है।

*❤आए हैंअपनो की  तलाश में  अजनबियों के शहर में।*
💕💕

💕💕
*कोई एक तो ऊठाओ इस नाचीज को अपने नजर में।।

कितना धुँआ है फैला देखो तो जरा ,


आज रात मेने अपने ख्वाबो मे आग लगा दी !!

बिन मौसम बरसात से अन्दाजा लगाता हूँ मे ,


फिर किसी मासूम का दिल टूटा है मौसम ए बहार मे !!

दुआ करते हैं हम सर झुका कि...

आप अपनी मंज़िल को पाएँ...

अगर आपकी राहों मे कभी अंधेरा आए...

तो रोशनी के लिए खुदा हमको जलाए…

अजब मुकाम पे ठहरा हुआ है काफिला जिन्दगी का ,

सुकून ढूँढने निकले थे नींद ही गवां बैठे !!

थोड़ा सा है  कुछ मुझसे तेरा ..

थोड़ा सा है  कुछ तुझसे मेरा..

कतरा कतरा हमसे जुडा जो..

वो ही तो रिश्ता है तेरा मेरा..

मासूमियत तुझमे है पर तू इतना मासूम भी नहीं...




के मैं तेरे कब्जे में हूँ और तुझे मालूम भी नहीं...

*​तेरे इश्क़  का ये कितना हसीन  एहसास है​*



*​लगता है जैसे तू  हर पल मेरे  पास है​*

💖 *जरुरी नहीं कि हर इंसान प्यार की मूरत हो...*

*सुंदर और बेहद खूबसूरत हो...*

*अच्छा तो वही इंसान होता है...*

*जो तब साथ हो, जब आपको उसकी जरुरत हो...* 💖

मत पूँछ ऐ मेरे दोस्त तू हमे कितना भाता है...!!!



हम ख्वाबो में भी आइना देखते है तो उसमें भी तू नज़र आता है...!!! .

_कहीं फिसल न जाऊं तेरे ख्यालों में चलते चलते_



_अपनी यादों को रोको मेरे शहर में बारिश हो रही है_

_वो इतना रोई मेरी मौत पर मुझे जगाने के लिए_

_मैं मरता ही क्यूँ अगर वो थोडा रो देती मुझे पाने के लिए_

मत रखो अपने दिल मे मेरे लिए नफरत ऐ दोस्तो



जिस दिल मे नफरत होती है उस दिल में खुदा नही बसते...

बंद लिफाफा थी ,
अब तो इश्तहार हो गई,




मेरी मासूम सी ,
मोहबत अख़बार हो गई....।।

ज़िन्दगी का सफ़र इतना प्यारा होना चाहिए,



सितम हो फिर भी दिल शायराना होना चाहिए।

भूल न जाऊं माँगना उसे हर नमाज़ के बाद,यही सोच कर हमने नाम उसका दुआ रक्खा है।..

पलभर की भी तन्हाई तुम्हें नसीब ना हो,कोई भी गम तुम्हारे करीब ना हो,रब तुम्हारी ज़िन्दगी में इतनी खुशियाँ दे,कि तुमसे बढ़कर कोई खुशनसीब ना हो...

लौट आती है हर बार मेरी दुआ खाली,जाने कितनी ऊँचाई पर खुदा रहता है।....

केबल पानी से तस्वीर कहाँ बनती है,रूठे ख्वाबों से तकदीर कहां बनती है,किसी से दोस्ती करो तो सच्चे दिल से,क्यूँकि यह जिंदगी फिर कहाँ मिलती है।...

रास्ते खुद ही तबाही के निकाले हमने,कर दिया दिल किसी पत्थर के हवाले हमने,हमें मालूम है क्या चीज़ है मोहब्बत यारो,घर अपना जला कर किये हैं उजाले हमने।....

मेरी यादें, मेरा चेहरा, मेरी बातें रुलायेंगी,हिज़्र के दौर में, गुज़री मुलाकातें रुलायेंगी,दिन तो चलो तुम काट भी लोगे फसानों में,जहाँ तन्हा रहोगे तुम, तुम्हें रातें रुलायेंगी।....

_*❤एक तो तुम हसीन इतने हो,*_
_*उस पर अलफ़ाज़ भी रखते हो,*_
💕💕
💕💕
_*❤तुम ही कहो कोई क्यों ना दिल हारे,*_
*दिलकश* शायराना  अंदाज़  *भी रखते हो।*
----------------------------

मोहब्बत की तलाश में,
निकले हो तुम
अरे ओ पागल…


मोहब्बत खुद तलाश करती है…
जिसे बर्बाद करना हो|

*❤मत डर ऐ बेवफा, खुदा तेरी बेवफाई का हिसाब नहीं करेगा*
💕💕

💕💕
*हम खुद को बेवफा और तुम्हे इश्क की मिशाल बताकर आये है*💙

*❤"पोंछ कर अश्क अपनी आँखों से मुस्कुअराओ तो कोई बात बने,*
💕💕

💕💕
*सर झुकाने से कुछ नहीं होगा सर उठाओ तो कोई बात बने"💙*

*❤तेरी यादों की नौकरी में दीदार की पगार मिलती है.....*
💕💕

💕💕
*खर्च हो जाते हैं अश्क नैनों के, रहमत कहाँ उधार मिलती है....*💙

*कोई हुनर , कोई राज , कोई राह , कोई तो तरीका बताओ....*

*दिल टूटे भी न, साथ छूटे भी न , कोई रूठे भी न , और ज़िन्दगी गुजर जाए।* ❤

जब वो मेरे ज़िंदगी से बोहत
दूर चला जाता है
और बीते हुए लम्हो की कुछ
हसीन यादें छोड़ जाता है
हुँने माँगा था साथ उनका

जो ज़ख्म दे गए हो आप मुझे;
ना जाने क्यों वो ज़ख्म भरता नहीं;
चाहते तो हम भी हैं कि आपसे अब न मिलें;
मगर ये जो दिल है कमबख्त कुछ समझता ही नहीं।

Rote rahe tum bhi rote rahe hum bhi, Kehte rahe tum bhi aur kehte rahe hum bhi, Na jane iss jamane ko hamare ishq se kya narazgi thi, Bas samajhte rahe  tum bhi aur samajhte rahe hum bhi.

Woh hume bhool bhi jaye toh koi ghum nahi, Jana unka jaan jane se bhi kam nahi, Jane kaise jakhm diye hai usne iss dil ko, Ki har koi kehta hai ki iss dard ka koi marham nahi.

Jee nahi sakta to jeene ki tamanna chor de, Behte behte thehar jaye woh dariya chor de, Phool tha mai mujhko ek kanta bana kar rakh diya, Aur ab kante se kehte ho ke chubna chor de.

💖 *वक्त बहुत कम है साथ बिताने में...*

*इसे न गवांना कभी रूठने मनाने में...*

*रिश्ता तो हमने बांध ही लिया है आप से...*

*बस थोड़ा सा साथ दे देना इसे निभाने में...* 💖

अच्छा करते हैं वो लोग जो मोहब्बत का इज़हार नहीं करते... ख़ामोशी से मर जाते हैं मगर किसी को बदनाम नहीं करते.।।

💖 *खता हो गयी तो सजा बता दो...*

*दिल में इतना दर्द क्यों है वजह बता दो...*

*देर हो गयी है याद करने में ज़रूर...*

*लेकिन तुमको भुला देंगे ये ख्याल दिल से मिटा दो...* 💖

दिखावे की मोहब्बत तो जमाने को हैं हमसे पर...,, ये दिल तो वहाँ बिकेगा जहाँ ज़ज्बातो की कदर होगी !!

किताब -ए -दिल का कोई भी पन्ना सादा नहीं होता !
💕💕

💕💕
निगाह उस को भी पढ़ लेती है, जो लिखा नही होता।।

आज फिर टूटेंगी तेरे घर की नाज़ुक खिड़कियाँ .....
💕💕

💕💕
आज फिर देखा गया दीवाना तेरे शहर में .....!!

मोहब्बत ये नही की तुम तड़पो और उसे खबर तक न हो....
           मोहब्बत तो ये है कि तुम्हारा दिल धड़के तो उसके दिल पे कयामत गुजरे।।

दुआओ को भी अजीब ईश्क ''
' है मुझसे…
वो कुबूल '' तक नहीं होती
मुझसे जुदा होने के डर से …!!!

*मौसम की पहली बारिश का शौक तुम्हें होगा.*

*“हम तो रोज किसी की यादो मे भीगें रहते है!!

मुझे भी चाहिए कुछ वक़्त खुद से मिलने को,
मैं हर किसी को तो अपना पता नही देता।।

जो दिल में उतर गया बस वही सच है...
बाक़ी सब तो बस कश्मकश है....!!

दिल लगाओ तो जुदा होने की हिम्मत भी रखना .....
क्युकी जिंदगी में तकदीर के साथ सौदे नही होते

चैन और सुकून तो तुम्हारे पास गिरवी रख दिया ,
एक नींद थी वो भी खो दी तेरी मुहब्बत के लिये ।

♡रात तो क्या…,
पूरी जिन्दगी भी,
जाग कर गुजार दूँ तेरी खातिर,,,
,,,
बस तू एक बार कह कर तो देख कि,
“मुझे तेरे बिना नींद नही आती…”✍

देख कर उसको तेरा यूँ पलट जाना,.....
नफरत बता रही है तूने मोहब्बत गज़ब की थी....

,जाने उस शख्स को कैसे ये हुनर आता है,,
रात होती है तो आखों में उतर जाता है,,,
मैं उस के ख्यालों से बच के कहा जाऊ,,
वो मेरी सोच के हर रास्ते मे नजर आता है,,

मेरी शायरी में,
यारा एक ऐसी मेरी जुबानी है....!!
जिसके आधे हिस्से में तेरा ज़िक्र...,
और आधे हिस्से में मेरी दिवानगी है...!!..

मेरी कलम से निकले मेरे जज्बातों को जब भी वो पढता है...
चौंक कर कह उठता है "अरे ! ये हाल -ए- बयां तो मेरा है"...!!

Iss se badh ke bhala kya ho ehtiyaat-e wafa?
Main tere shehar se guzrun aur tujhe khabar naa karun ..!.....






Thanks for reading the post
Like subscribe and shares



          Take care friends
Romantic Love Shayari 2019 Romantic Love Shayari 2019 Reviewed by Pradeep kumar on January 26, 2019 Rating: 5

1 comment

Recent Posts

All stories