Hindi love story pyar Kabhi khatm NHI hota

                      Welcome
                                The blog ...
एक ठीक दिन, 70 वर्ष की आयु के आसपास एक बूढ़ा जोड़ा, वकील के कार्यालय में चलता है। जाहिर है, वे वहाँ तलाक दाखिल करने के लिए हैं।

वकील बहुत हैरान था, उनके साथ एक चैट करने के बाद, उन्हें अपनी कहानी मिली .... यह जोड़ी अपने सभी 40 से अधिक शादी के यारों से झगड़ा कर रही थी, कभी भी सही नहीं लगता है।

वे अपने बच्चों की वजह से लटक जाते हैं, डरते हैं कि यह उनके ऊपर लाने को प्रभावित कर सकता है। अब, उनके सभी बच्चे पहले से ही बड़े हो गए हैं, उनका अपना परिवार है, पुराने जोड़े के लिए चिंता करने की कोई बात नहीं है, वे सभी चाहते थे कि वे अपनी शादी से इन सभी वर्षों की नाखुशियों से मुक्त होकर अपना जीवन व्यतीत करें, इसलिए दोनों सहमत हैं एक तलाक....

वकील को एक कठिन समय था कि वह कागजात हासिल करने की कोशिश कर रहा था, क्योंकि उसने महसूस किया कि 70 साल की उम्र में 40 साल की शादी के बाद, वह समझ नहीं पा रहा था कि पुराने जोड़े अभी भी तलाक क्यों चाहते हैं ..

जब वे कागजात पर हस्ताक्षर कर रहे थे, पत्नी ने पति को बताया .. "मैं वास्तव में यू से प्यार करता हूं, लेकिन मैं वास्तव में अब और नहीं कर सकता, मुझे क्षमा करें .." "इसका ओ, मुझे समझ है .." पति ने कहा। यह देखते हुए, वकील ने एक साथ रात्रिभोज का सुझाव दिया, उनमें से सिर्फ 3, पत्नी ने सोचा, क्यों नहीं, क्योंकि वे अभी भी दोस्त हैं।

डाइनिंग टेबल पर अजीब सी खामोशी थी। पहले पकवान भुना हुआ चिकन था, तुरंत, बूढ़े आदमी ने बूढ़ी औरत के लिए ड्रमस्टिक लिया .. "यह लो, इसका पसंदीदा"

यह देखते हुए, वकील ने सोचा कि शायद अभी भी एक मौका है, लेकिन जब वह जवाब दे रही थी तो पत्नी डूब रही थी .. "

यह हमेशा समस्या है, आप हमेशा अपने बारे में बहुत सोचते हैं, कभी नहीं सोचते कि मैं कैसा महसूस करता हूं, क्या आप नहीं जानते कि मुझे ड्रमस्टिक से नफरत है? "

थोड़ा उसे पता था कि, वर्षों से, पति उसे खुश करने के लिए हर तरह की कोशिश कर रहा है, क्या उसे कम ही पता था कि ड्रमस्टिक पति का पसंदीदा था। थोड़ा उसे पता था कि उसने कभी नहीं सोचा था कि वह उसे बिल्कुल समझती है, बहुत कम ही उसे पता था कि वह ड्रमस्टिक से नफरत करती है, जबकि वह जो चाहती है वह उसके लिए सबसे अच्छा है।

उस रात, वे दोनों सो नहीं सकते थे, टॉस और टर्न, टॉस और टर्न ... घंटों के बाद, बूढ़ा इसे अब और नहीं ले सकता, वह जानता है कि वह अभी भी उससे प्यार करता है, और वह उसके बिना जीवन को आगे नहीं बढ़ा सकता है , वह उसे वापस चाहता है, वह उसे बताना चाहता है, उसे खेद है, वह उसे "आई लव यू" बताना चाहता था ...

वह फोन उठाता है, उसका नंबर डायल करना शुरू कर देता है .... बजना कभी नहीं रुकता है..वह डायल करना कभी बंद नहीं करता ...।

दूसरी तरफ, वह दुखी थी, वह समझ नहीं पा रही थी कि इन सभी वर्षों के बाद वह कैसे आती है, वह अभी भी उसे बिल्कुल नहीं समझती है, वह उससे बहुत प्यार करती है, लेकिन वह अभी इसे नहीं ले सकती है .... फोन बज रहा है , उसने यह जानने से इंकार कर दिया कि यह उसके ... "अब बात करने का क्या मतलब है कि इसका अति ... मैंने इसके लिए कहा है और अब मैं इसे इस तरह रखना चाहती हूं, अगर मैं चेहरा नहीं खोऊंगी .." उसने सोचा ... अभी भी बज रहा है ... उसने नाल खींचने का फैसला किया है ...

थोड़ा उसे याद था, उसे दिल की समस्या है ...

अगले दिन, उसे खबर मिली कि उसका निधन हो गया है ... वह अपने अपार्टमेंट में भाग गई, उसके शरीर को देखा, सोफे पर लेटा हुआ था, अभी भी फोन पर पकड़े हुए था ... उसे दिल का दौरा पड़ा था जब वह अभी भी कोशिश कर रहा था। उसके फोन लाइन के माध्यम से मिलता है ....

जितना दुखी वह हो सकता है ... उसे अपना सामान साफ ​​करना होगा ... जब वह दराजों से देख रही थी, तो उसने यह बीमा पॉलिसी देखी, जिस दिन से उनकी शादी हुई थी, लाभार्थी उसके साथ था ... और उन फ़ाइल में एक साथ, यह नोट था ...

"मेरी सबसे प्यारी पत्नी, जब तक आप इसे पढ़ रहे होते हैं, मुझे यकीन है कि मैं अब आसपास नहीं हूं, मैंने आपके लिए यह पॉलिसी खरीदी है, हालांकि यह राशि केवल $ 100k है, मुझे उम्मीद है कि यह मेरी मदद करने में सक्षम होगी अपने वादे को जारी रखें जो मैंने शादी के बाद किया है, हो सकता है कि मैं अब और आसपास नहीं रहूं, मैं चाहता हूं कि यह राशि आपकी देखभाल करती रहे, ठीक उसी तरह जैसे मैं करूंगा अगर मैं लंबे समय तक जीवित रह सकता हूं। मैं हमेशा आपके साथ रहूंगा, मैं आपसे प्यार करता हूं "

नदी की तरह बह गए आँसू ……

"जब आप किसी से प्यार करते हैं, तो उन्हें बताएं ... आपको नहीं पता कि अगले मिनट क्या होगा .... एक साथ जीवन बनाने के लिए जानें .. एक-दूसरे से प्यार करना सीखें। वे कौन हैं .. वे क्या नहीं हैं। .. "
Hindi love story pyar Kabhi khatm NHI hota Hindi love story pyar Kabhi khatm NHI hota Reviewed by Pradeep kumar on January 09, 2019 Rating: 5

No comments

Recent Posts

All stories