2018 jokes मजेदार चुटकुला और शायरी

Sharab Sareer Ko Khatam Krti Hai
Sharab Samaj Ko Khatam Krti Hai,
Aao Aaj Is Sharab Ko Khatam Krte Hain,
Ek Bottle Tum Khtam Kro,
Ek Bottle Hum Khatam Krte Hai.



 पप्पू  :  स्टेशन जाने के कितने पैसे लोगे

रिक्शा वाला  :  50

पप्पू  :  20 ले लो

रिक्शा वाला  :  20 में साहिब कौन ले कर जायेगा .

पप्पू  :  तुम पीछे बेठो हम ले कर जायेगा 😢😢😢

पप्पू
पप्पूऔर मुर्गी
पप्पू रो रहा था…!!!!

दोस्त  :  क्यों रो रहे हो ?
पप्पू  :  मेरी मुर्गी मर गई .

दोस्त  :  मेरा बाप मर गया मगर मैं तो नहीं रोया .
पप्पू  :  अरे , तेरा बाप क्या अंडे देता था😄😄😄


पप्पू ट्रैन में सुसु कर के आया

बीवी : आप का पायजामा गीला क्यों है 🤔

पप्पू : टॉयलेट में लिखा है

जिस्म का कोई भी हिस्सा बहार न निकले🤪🤪🤪
किसी को पता है,गलतियों पर डालने वाला पर्दा कहाँ मिलता है..?

और कितना मीटर लेना पड़ेगा..??
😆😆जस्ट पुछिँग 😄😝

 हर दर्द की दवा है इस जमाने में साहब."
"बस."
"किसी के पास कीमत नहीं,
किसी के पास किस्मत नहीं..!!"
🌸🌸🌸🌸🌺🌺🌺🌸🌺


💞कितना प्यार है तुमसे, वो लफ्ज़ों के सहारे कैसे बताऊँ

💞महसूस कर मेरे एहसास को, अब गवाही कहाँ से लाऊँ!


हमने भी कभी प्यार किया था,
थोड़ा नही बेशुमार किया था,
दिल टूट कर रह गया,
जब उसने कहा, अरे मैने तो मज़ाक किया था…
🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻


.
#सुन_पगली 👸
#मेरे_लिए तू 👉 #बिजली_के_झटके 😅 की तरह है,
#जब_भी तुझे 👉 #देखता_हूँ,, मेरे #दिल_में ❤ ना जाने #कितने बल्ब 😍 #जल उठते है..
 👉👉👉👈👈👈
.


.
जिँदगी‬ 💖 रही तो साथ 👬‪ ‎निभाउंगा‬ दोस्तो 👬…‎


अगर‬👆 भूल गया…तो ‪‎समझ‬ 👆लेना शादी 👪 हो गई 😂😜😝😝
.


💞💫 *लोग पूछते है* *वजह,,,,,तेरे मेरे*
 *करीब होने की...!*

                  💞  💞

*बता दे उनको,,,,*
*मैं इश्क हूँ और,,, तू  आदत मेरी....*🌹💫💞


💞🍃एहसास तो मेरे सनम को भी बहुत है....मेरी मोहब्बत का 💕

वो तड़पाता इसलिए है...कि मैं और टूट के चाहूं उसे...!!💞🍃


💝💝💝💝💝💝💝💝💝
आँखों के इशारे समझ नहीं पाते,
होठों से दिल की बात कह नहीं पाते,
अपनी बेबसी हम किस तरह कहें,
कोई है जिसके बिना हम रह नहीं पाते…
💝💝💝💝💝💝💝💝💝


💝💝💝💝💝💝💝💝💝
तुम दूर रहो या पास,
बस अपनी सलामती बताया करो..
जब भी नजरे ढूंढे तुम्हे,
तुम Online आ जाया करो!
💝💝💝💝💝💝💝💝💝


💝💝💝💝💝💝💝💝💝
दिल को तेरी ही तमन्ना,
दिल को है तुझसे ही प्यार,
चाहे तू आये या न आये,
हम करेंगे इंतजार…
💝💝💝💝💝💝💝💝💝


💝💝💝💝💝💝💝💝💝
सुन पगली तेरा दिल भी धडकेगा,
तेरी आँख भी फड़केगी,
अपनी ऐसी आदत डालूँगा के,
हर पल मुझसे मिलने के लिए तडपेगी…
💝💝💝💝💝💝💝💝💝


💝💝💝💝💝💝💝💝💝
हर खामोशी को इकरार नही कहते,
हर नाकामी को हार नही कहते,
क्या हुआ अगर हम आपके नही हो सकते,
सिर्फ पा लेने को प्यार नही कहते !!
💝💝💝💝💝💝💝💝💝


💝💝💝💝💝💝💝💝💝
ये वादा है तुमसे वो दिन भी मैं लाऊँगा,
जब तुम ख़ुद कहोगी,
मुझे दुनिया की परवाह नहीं।
मैं बस तुम्हारी होना चाहती हूँ।
मैं बस तुम्हारी हूँ।
💝💝💝💝💝💝💝💝💝


 ❤ ❤ ❤ ❤ ❤ ❤ ❤
खुशबू तेरी प्यार की मुझे महका जाती है,
तेरी हर बात मुझे बहका जाती है,
साँस तो बहुत देर लेती है आने में,
हर साँस से पहले तेरी याद आ जाती है।
❤ ❤ ❤ ❤ ❤ ❤ ❤

एक व्यक्ति बैंक मे जाकर
मैनेजर से बोला , जाइन्ट खाता खुलवाना है ।

मैनेजर : - किसके साथ ?

जिसके भी खाते मे ज्यादा बैलेंस हो ..!!

🤣🤣😛😛😂😂
2018 jokes मजेदार चुटकुला और शायरी 2018 jokes मजेदार चुटकुला और शायरी Reviewed by Pradeep kumar on December 17, 2018 Rating: 5

No comments

Recent Posts

All stories