Love sad married feeling shayari

*🕊🌹खुली जो आँख तो न वो था न वो ज़माना था,*
*बस दहकती आग थी तन्हाई थी फ़साना था,*,
*🕊🌹क्या हुआ जो चंद ही क़दमों पे थक के बैठ गए,*
*तुम्हें तो साथ मेरा दूर तक निभाना था🕊🌹*

*🌹तुझे चाहा बहुत पर हक नहीं जताया कभी...*

*दोस्ती का रिश्ता भी ना खो दूं कही इसलिए सब कुछ छुपाया मैंने ...*✍😎

*ले चल कही दूर मुझे, तेरे सिवा जहाँ कोई ना हो...*

*बाँहो मे सुला लेना मुझको ,फिर कोई सवेरा ना हो...राज💞*

*जरूरी नही कि जिसमें साँसे नहीं*
      *वही मुर्दा हैं..*

      *जिसमें इन्सानियत नहीं हैं*
             *वो कौन सा जिन्दा हैं..।।*...

      *

 *💔एक कत़रा ही सही आँख में पानी तो रहे*
*अए मोहब्बत तेरे होने की निशानी तो रहे*

*💔बस यही सोच के यादों को तेरी दे दी पनाह*
*इस नये घर में कोई चीज पुरानी तो रहे*💔


दर्द भी वही देते हैं , जिन्हे हक दिया जाता हो...*

*वर्ना गैर तो धक्का लगने पर भी , माफी माँग लिया करते हैं...*


 💞💫 *लोग पूछते है* *वजह,,,,,तेरे मेरे*
 *करीब होने की...!*

                  💞  💞

*बता दे उनको,,,,*
*मैं इश्क हूँ और,,, तू  आदत मेरी....*🌹💫💞
Love sad married feeling shayari Love sad married feeling shayari Reviewed by Pradeep kumar on December 14, 2018 Rating: 5

No comments

Recent Posts

All stories