Love Shayari 2019



  मेरे आँखों के ख्वाब दिल के अरमान हो तुम तुम से ही तो मैं हूँ मेरी पहचान हो तुम मैं ज़मीन हूँ अगर तो मेरे आसमान हो तुम सच मानो मेरे लिए तो सारा जहां हो तुम।

 मेरी ज़िन्दगी की ये सबसे बड़ी तमन्ना हैं मेरे पास रहो तुम हमेशा मेरी साँस बनके।


 तेरे हर गम को अपनी रूह में उतार लूँ ज़िन्दगी अपनी तेरी चाहत में संवार लूँ मुलाकात हो तुझसे कुछ इस तरह मेरी सारी उम्र बस एक मुलाकात में गुज़ार लूँ।


 तुम्हारी ज़ुल्फ़ों के साये में शाम कर लूंगा सफर इस उम्र का पल में तमाम कर लूंगा।


 तन्हाइयों में मुस्कुराना इश्क है; एक बात को सबसे छुपाना इश्क है; यूं तो नींद नहीं आती हमें रात भर; मगर सोते-सोते जागना और जागते-जागते सोना इश्क है !!


 मेरे वजूद में ऐ काश तू उतर जाए मैं देखूं आईना और तू नजर आए तू हो सामने और वक्त ठहर जाए ये जिंदगी तूझे यूं ही देखते हुए गुजर जाए !!



 ऐ जिंदगी मुझे से दगा ना कर मैं जिंदा रहूं ये दुआ न कर कोई छुता है तुझको तो होती है जलन ऐ हवा तू भी उसे छुआ न कर !!

Love Shayari 2019 Love Shayari 2019 Reviewed by Pradeep kumar on December 19, 2018 Rating: 5

No comments

Recent Posts

All stories