WhatsApp love shayari and status

एक लडकी ने एक लडके के ऊपर सुसु कर दिया? 😋😎😅
                     ⚡⭐☁
                       👇☝🙌

फिर लडका अपनी मधुर आवाज़ में बोला-
कि
"ऐ चंचल शौक हसीना ये कैसी नादानी है"
तो
लडकी बोली
कि
'आप जिसे देखने को तरस्ते हो
ये उसी झील का तो पानी है'😂😂😂😂

क्लास में
लड़का, लड़की की सीट पर बैठ गया..

लड़की आई और ज़ोर से बोली: खड़ा होगा?

लड़का : नही होगा...सुबह ही मुठ मार कर आया हूँ😝😝😂😂

मूठ मारने वालों से दोस्ती ना करें !!

जो इंसान, जरा सी देर के सुख के लिए
अपने सगे लौड़े को मसल सकता है??
.
उसके लिए दोस्ती कोई बड़ी चीज नहीं...😝☺😂


भाभी:- ओ सब्जी वाले लड़के,, आलू है क्या..??

सब्जीवाला:- भाभीजी, भाई साहब हैं क्या घर पर..??

भाभी:- नहीं हैं,, पर क्यों…??

सब्जीवाला:- फिर भाभीजी,, आलू का क्या करोगी,,
लम्बे बैंगन ले लो,,
ठंड बहुत है,,
समय कट जायेगा

भाभी:- हट मादरचोद

गर्मिया ही है जो  सिर्फ रिकार्ड तोड़ती है

सर्दियां तो पलंग तोड़ती है

😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂

सब मालूम है मेले को ✋😌❤

मोहब्बत तो हमने उसी दिन छोड़ दी थी ग़ालिब...

जब उसने कहा था कि

अगर लंड मुह मे दोगे तो

मेरी चुत भी चाटनी पडेगी।

😅😅

बस कोई * लड़की "I Love U to "* कह दे, .
तो 😘

 भगवान कसम *पड़ोसी की 1 बीघा जमीन उसके नाम* कर दु 😎
😀😀😀👉😂😄

आज उसने एक अजीब बात पूछ ली यारों...




बोली मेरी याद आने पर खड़ा होता है..                              या..                 
खड़ा होने पर मेरी याद आती है.....!!                                                   😳😳😳😛😛😛

[14/12, 3:25 am] ‪+91 81269 57717‬: एक आइटम कोठे पर बैठी रो रही थी

😭  😢  😪

किसी भले आदमी ने पूछा:

क्यो रो रही हो


आइटम का जवाब सुनकर उस आदमी की आंखों में आंसू आ गये


उधार में चुदवाती थी , डायरी खो गई

😜😝🤣😂
[14/12, 3:25 am] ‪+91 81269 57717‬: Son: पापा, आपको स्कूल में टीचर ने मिलने के लिए बुलाया है।

Father: क्यों, क्या हुआ?

Son: Maths teacher ने पूछा 7x9 कितना होता है.?
मैंने बोला 63.
फिर उसने पूछा 9x7 कितना होता है ?

Father: बहनचोद एक ही बात तो है.!
चूतिया समझा है क्या.?

Son: Exactly!
मैंने भी यही बोला था।
 😂😂

NEXT DAY...
Son: पाप , आप टीचर से मिले क्या.?

Father: नहीं...

Son: टीचर से मत मिलना।
अब आपको Principal से मिलने को बोला है।

Father: क्यों, अब क्या हो गया.?

Son: PT teacher ने आज class में बोला सीधा हाथ ऊपर करो,
फिर बोला उल्टा हाथ ऊपर करो ,
अब दायां पैर ऊपर करो,
फिर बायां पैर ऊपर उठाओ...

Father: तो फिर खड़ा किस पर होगा ,
लौड़े पर...

Son: Exactly.!
मैंने भी यही बोला.😂😂


NEXT DAY...
Son:  पापा,
आप Principal से मिलने गए थे क्या ?

Father: आज तो जा नहीं पाया..

Son: तो अब मत जाना.
मुझे एक हफ्ते के लिए suspend कर दिया है।

Father: अबे, अब ऐसा क्या कर दिया तूने ?

Son: मुझे Principal के office में बुलाया था...
वहां Maths Teacher,
PT Teacher
और
Hindi Teacher भी था।

Father: अब Hindi Teacher क्या वहां अपनी माँ चुदाने आया था.?

Son: Exactly!
मैंने भी तो यही पूछा था !
😜😂😂
WhatsApp love shayari and status WhatsApp love shayari and status Reviewed by Pradeep kumar on December 13, 2018 Rating: 5

2 comments

Recent Posts

All stories