Heart 💓 touching shayari in hindi




 मेरा हर पल आज खूबसूरत हैं,
🌹🌹🌹🌹🌹💕
दिल में जो सिर्फ तेरी ही सूरत हैं,
🍀🌿☘🌹🌹🌹🌹
कुछ भी कहे ये दुनिया गम नहीं,
☘🌿🍀🌹🌹🌹🌹
दुनिया से ज्यादा हमें तेरी जरुरत है।

 अपनी मोहब्बत कि खुशबु से नुर कर दे,
जुदा न हो सकु इतना मगरुर कर दे,
मेरे दिल मे बस जाए वफ़ा तेरी ,
किसी और को ना देखु मुझे इतना मजबुर कर दे..
🌹🌹🌹💞💞💞💕💕💕
 मुस्क़ुरा 😊 🙂जाते है .अक्सर 😠 गुस्से में भी ... तेरा 😍  नाम 😄 सुनकर 👂तेरे 😘 नाम 😍से  इतनी
 ❤ मोहब्बत💕💞हे 😍तो सोच 🤔 तुजसे 😍 कितनी 😌 होगी ❤🌹


💕💕नजरो का क्या कसुर जो
दिल्लगी तुम से हो गई💕💕

💕💕तुम हो ही इतने प्यारे
कि मुहब्बत तुमसे हो गई💕💕.......


कितने#आँसू😭 बहा😩 दीये है इस👉🏼 #चार4⃣ दिन🌅 की #मोहब्बत 💑मैं
काश☝🏽 #सजदे 🚼मैं #बहाते 😰तो #गुनहगार ना❌ रहते

💞💞💞💞 💕

मन😋 में आता🙄 हे के😰
 सब👀 कुछ💃 छोड कर❌ sanyas🙏 हो जाऊ👰...
फिर😒 ऊस लड़की🙍‍♂ का खयाल😢 आ जाता😣 है🤞...
जो🙍‍♂ मुझे😍 पत्नी💑 रूप में पाने🗣 के लिए  ,,
16 सोमवार😉 का व्रत🙏 कर रही होगी😜...




अब देखिए किसकी जान जाती है....

मैंने उसकी, उसने मेरी क़सम खाई है....



छोटी सी जिंदगी हैं हर बात मैं खुश रहों...¡¡
 कल किसने क्या देखा बस आज मस्त रहो..

आया_हूँ_निभाने_को_जब, #किरदार_ज़मीं_पर,



#कुछ_ऐसा_करके_जाऊँगा_कि_ज़माना_मिसाल_देगा


❤💘💓
सर झुकाने की आदत नहीं है,
आँसू बहाने की आदत नहीं है,
हम खो गए तो पछताओगे बहुत,
क्युकी हमारी लौट के आने की आदत नहीं है!💝💕


देख पगली👸👸…मुझे यूँ 😢😢 ‎What‬’s App😢😢 😂😂‪Instagram‬😂😂 ‪hike‬ और ‪‎Facebook‬ पर मत 😂तलाश किया करो…हम तो हमेशा 👩तुम्हारे ❤दिल में On Line रहते हैं….👉💔
😜

😜😜😜😜😜😜
मच्छर ने आपको काटा ये उसका जुनून था,😜
फिर आपने वहाँ खुजाया ये आपका सुकून था,😜
चाह कर भी आप उसे मार नहीं पाये,😜
ग़ौर फ़रमाइये हुज़ूर चाह कर भी आप उसे मार नहीं पाये,😜
क्योंकि उसकी रगों में आप ही का ख़ून था।😜
😜😜😜😜😜😜😜😜😜
😜😜😜😜😜😜😜😜😜


😆😆😆😝😝😝😂😂😂
मेरी कब्र के पास Wi-Fi जरूर लगाना,
क्योंकि मेरे दोस्त इतने कमीने है ..😆😆😆😝
कि Wi-Fi यूज करने के लिए, जरूर मेरे पास आएगे..
😆😆😆😝😝😝😂😂😂


चाहे तूम मुझे जितना भी रूला ले|||||

लेकिन मै तुमहे देखकर हमेशा खुश रहूगा|||||

क्योकी मैने तुम्हे दिल से प्यार किया है|||||



फ्रेंड्स, अगर यह शायरी आपके दिल को छू जाए, तो इसे अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर जरूर करें, क्या पता आपकी वजह से किसी की                 जिंदगी बिखरने से बच जाए...

             गुड बॉय, टेक केयर!
Heart 💓 touching shayari in hindi Heart 💓 touching shayari in hindi Reviewed by Pradeep kumar on December 23, 2018 Rating: 5

1 comment

Recent Posts

All stories