Love shayari 2018

*...बार - बार आईना पोंछा मगर हर तस्वीर धुंधली थी...*

*....न जाने आईने पर ओस थी या हमारी आँखें गीली थीं...!!*


*💖तुमने कहा था आँख भर के देख लिया करो मुझे,*


*मगर अब आँख भर आती है तुम नजर नही आते हो।💖〽😘*


*🕊🌹🕊तेरे इश्क का कैदी बनने का अलग ही मज़ा है,*

*छूटने को दिल नहीं करता, और उलझने में मज़ा आता है🕊🌹🕊*


💞 *नज़रों से ना देखो हमें..  तुम में हम छुप जायेंगे..*

*अपने दिल पर हाथ रखो तुम.. हम वही तुम्हें मिल जायेंगे..!*💞


*दिल से दिल मिले कुछ पल के लिए*

*एक दिल तो टूट गया*

*जब की दूसरा दिल किसी और से मिल गया*


भीगते है जिस तरह से तेरी यादों में डूबकर,

  इस बारिश में कहां वो कशिश है तेरे

           खयालों जैसी..!!


*हैरान हूँ मैं ख़ुद, अपने सब्र का पैमाना देखकर...*💕💕

*उसने याद नहीं किया, और मैंने इंतज़ार नहीं छोड़ा....!!!!* 💕💕


*तुझसे ज्यादा तेरी याद को है मुझसे हमदर्दी,*

*देखती है मुझे तन्हा तो बिन पूछे चली आती है…!!!*


*जनाज़ा रहबरी करता है पीछे* *चलने वालो की,*

*उन्हें  रस्ता  दिखाता  है  जो*  *रस्ता भूल बैठे हैं.*


❤बस इतना सा असर होगा ........... हमारी यादों का.!❤

❤कि कभी कभी तुम ......... बिना बात मुस्कुराओगे...!!❤

💞आप से जब से हमारी यारी हो गई,*
*दुनिया और भी हमारी प्यारी हो गई,*
        🌺⭐🌺
*इस से पहले हम किसी भी चीज के आदी न थे,*
*पर अब आप को याद करने की बीमारी हो गई !!💞*


जिन पत्थरों को हमने अता की थी धड़कने
वो बोलने लगे तो हमी पे बरस पड़े 😢

मैंने पत्थर से जिनको बनाया सनम
वो खुदा हो गए देखते देखते...


गुलाब तो टूट कर बिखर जाता है;
पर खुशबु हवा में बरकरार रहती है;
जाने वाले तो छोड़ के चले जाते हैं;
पर एहसास तो दिलों में बरकरार रहते हैं।ो…


👉👉❤दिल तो हम हर 👸लडकी का चुरा सकते है,


लेकिन माँ💁 कहती है की 💃👤चोरी करना बुरी बात है !!👈👈


प्रेम तो प्रकृति है,,,,,,,,

कोई व्यवहार नहीं
कि तुम करो तो ही मैं करूँ


*इतना भी गुमान न कर अपने दिल❤ पर,*

*एक ना एक दिन चुरा ले जाएंगे*

💓💓💓💗💝


आंसुओसे पलके भिगा लेता हूँ
याद तेरी आती है तो रो लेता हूँ

सोचा की भुलादु तुझे मगर,
हर बार फ़ैसला बदल देता हूँ!


किसी की याद में बार बार रोने से दिल का दर्द कम नहीं होता…
प्यार तो तकदीर में लिखा होता है… तड़पने से कोई अपना नहीं होता…


💦💦💦💦💦💦💦💦💦
क्यो मुश्किलो मे साथ देते है दोस्त,
क्यो गमों को बाँट लेते है दोस्त,
ना रिश्ता खून से ना रिवाज से बँधा,
फिर भी जिंदगी भर साथ देते है दोस्त…

💦💦💦💦💦💦💦💦💦💦


💕हमने अपने नसीब से ज्यादा,
अपने दोस्तो पर भरोसा रखा है,

💕💕क्यूँ की नसीब तो बहुत बार
बदला है... लेकिन मेरे दोस्त अभी भी वही है।


ये दिल उन लोगों को भेज़ो जिन्हें आप जिंदगी में हमेशा खुश देखना चाहते हो।
मैंने तो भेज दिया अब आपकी बारी।
मुझे भी भेजना अगर आप चाहो की मैं भी खुश रहूं।


इश्क में पागल छोरे छोरियाँ, वेलेन्टाईन डे के गुलाब बिन रहे है,
हम तो बाबा महाकाल के दिवाने है, शिवरात्री के दिन गिन रहै है ।


 *मदहोश नजरो मे इश्क की चाहत उभर आई है !!*

*मोहब्बत को छुपालूँ दिल में आँखें तो हरजाई है !!*
Love shayari 2018 Love shayari 2018 Reviewed by Pradeep kumar on December 16, 2018 Rating: 5

No comments

Recent Posts

All stories