Love or emotional shayari


 ★→ खूबियाँ👌 इतनी तो🙄 नहीं🙏🏻 हम🙋🏻‍♂ मे की किसी👰🏻 के दिल❤ मे हम😉 घर💏 बना💞 पाएंगे पर✋🏻 भुलाना🙇‍♂ भी आसान ना🙅🏻‍♂ होगा हमे😎साथ👫 कुछ ऎसा💗 निभा😍 जाएंगे
 #दिखावे_की ☝#मोहब्बत 💑 से #बेहतर हैं 😌 #हमसे #नफरत_किजिए 😡 #जनाब, ☝
#हम 👦 #सच्चे_जज़्बातों ☺ की 👆#बड़ी #कदर_करते ☝हैं💓👍
 संभाल कर रखिएगा जरा😜
अपने  Dïℓℓ💓 को जनाब🤴....
ये टूटते💔 ही नहीं,  हम👰 जैसे लोग😎
चोरी😉 कर लेते है💞

 सुनो..!!!

            तुम जब...
   मेरी फ़िक्र करते हो ना,,,
          💝💕💋
          तब जिंदगी...
      जिंदगी सी लगती हैं,,,


मत उलझो 💪 हमसे 🙋 ऐ दुनिया 🌎 वालों, हम खुद अपनी 🤩 समझ से बाहर हैं, तुम्हारी समझ 🏻 क्या खाक़ आएंगे.


#दोस्ती 😙😊😋तो ऐसी #होनी चाहिए की
 कभी अकेले ☝️#निकल जाओ तो
#देखने वाले के #मन में😍😘 #सवाल जरूर
हो
की दूसरा✌️ शेर कहा गया

वक्त ने मुझे 🙂चुप रहना सिखा दिया।
और हालातों ने सब कुछ सहना सिखा दिया
अब किसी की आस नहीं है जिंदगी में
बस..... इन 😔तन्हाइयों ने मुझे ।
अकेले रहना सिखा दिया😓

#अधूरी_कहानी ✍ पर #खामोश 🤐 लबों 💋 का #पहरा_है, 😔
#चोट 💔 रूह 🤕 की है इसलिए #दर्द 🔪 जरा #गहरा ☝ है।


💕कहा चले जाते हो हमे यूँ ......💕
                  💕ऑनलाइन छोड़ कर ......💕

💕शायद तुमको पता नही ......💕
                  💕  की मेरी शायरी हो तुम....


👉🏻ज़िन्दगी से ☝🏻कोई 💪🏻दुश्मनी 🙅🏻‍♂नहीं है 🤘🏻मेरी,,,,*🚶🏻
*👉🏻बस ☝🏻एक 🙋🏻‍♂ज़िद है🖐🏻 तेरे बिना ☝एक 💁🏻‍♂पल 🙅🏻‍♂नहीं 🤔जीना...........*💓



आरजू नहीं के ग़म का तूफान टल जाये,
फ़िक्र तो ये है तेरा दिल न बदल जाये,
भुलाना हो अगर मुझको तो एक एहसान करना,
दर्द इतना देना कि मेरी जान निकल जाये!!
🌺🌺🌺🌺🌺🌺





तुम भी मोहब्बत❤️ का सौदा बडी







 अजीब करते हो…… थोडा सा मुस्कुरा😊 देते हो और दिल💓 खरीद लेते हो।









         




Love or emotional shayari Love or emotional shayari Reviewed by Pradeep kumar on December 22, 2018 Rating: 5

No comments

Recent Posts

All stories