Shayari and joke in Hindi

 ज़्बात में लिपटा हुआ एक विश्वास ही तो है ,,

अपनापन और क्या है बस अहसास ही तो है.!!

मैं तो आवारा हूँ .... बदनाम हूँ .... ज़माने में, मगर,

तुम लोग तो मुक़द्दस हो, फिर वफ़ा क्यों नहीं करते!


तलब करे तो मै अपनी आँखे भी उन्हें दे दूँ..
मगर ये लोग मेरी आँखों के ख्वाब मांगते हैं..


 कुबूल हमने कर लिया आज प्यार का पैगाम,
होगा सो देखा जायेगा आज इश्क़ का अंजाम...
 शायरी भी एक मीठा जुल्म है
करते रहो या . या फिर ...पढ़ते रहो..........!!

महोब्बत करेगी असर धीरे -धीरे ।
सुनेगी  मेरी भी मगर  धीरे -धीरे ।।
 हल्की हल्की मुस्कराहटें और तेरा ख्याल...

बड़ा अजीब होता हैं ईश्क़ करने वालो का हाल..!!
  जी गया मैं हर वो पल जितना मुझे जीना था,
बस चंद लम्हे तुझे देख लूं तो मेरी शाम ढले।

 तेरी मुस्कान तेरा लहज़ा और तेरे मासूम से अल्फाज़ ,
    और क्या कहूँ बस बहुत याद आते हो तुम....


 तू कविता की बात करती है
पागल तू तो ग़ज़ल है मेरी
जिसे हर रोज़ गुन गुनाता हूं मैं।

 मसखरा मशहूर है, आँसू बहाने के लिए,
बाँटता है वो हँसी, सारे ज़माने के लिए....🙏


😄😆😁😀
*जीवन में ढेरों गलतियाँ की हैं...*

*लेकिन*


*रिजल्ट आने से पहले किताबें कभी नहीं बेचीं।*😊😄😎
 आपने शादी क्यूं की.?*

*Husband ---- बस ऐसे ही*
*"शौक" के लिए*

*Interviewer to Wife -*
*और आपने क्यूं की ?*

*Wife ---  इनका "शौक" उतारने के लिए*

😂😂😂👍🏻👍🏻😝😝😝
कभी  कसमें  नहीं  खाता  दुहाई  कुछ नही देता
अगर सच्चा  है  कोई तो सफाई कुछ नही दे ना
Shayari and joke in Hindi Shayari and joke in Hindi Reviewed by Pradeep kumar on December 22, 2018 Rating: 5

No comments

Recent Posts

All stories