Love shayari


*मैं तो बस एक मामूली सा सवाल हूँ “साहिब..!*

*और लोग कहते हैं.. तेरा... कोई जवाब नहीं....!!!!*


*बहूत खूबसूरत है मेरे ख्यालों की दुनिया.*..

 *बस तुम से शुरू और तुम पर ही खत्म.*..


 *❤तेरी सांस के साथ चलती है मेरी हर धड़कन ❤*
*और तुम पूछते हो ,मुझे याद किया या नही...❤*🙃😘🙂


*हमने 🤓 पूछा*
*दीवानगी 😍 क्या 😊 होती है,*
*वो 👩 बोले ❤ दिल 👦 तुम्हारा*
*और 👑 हक़ूमत 💁 हमारी ।।


💕💕महसूस खुद को तेरे बिना मैंने कभी किया नहीं.."..

💕💕तू क्या जाने लम्हा कोई मैंने कभी जिया नही.....

🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻
हमारे बिन अधूरे तुम रहोगे,
कभी चाहा था किसी ने,तुम ये खुद कहोगे,
न होगे हम तो किसी ने ,तुम ये खुद कहोगे,
मिलेगे बहुत से लेकिन कोई हम सा पागल ना होगा.
🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻


💕💕देखना एक दिन तेरे लबों पर भी मोहब्बत का पैगाम होगा

💕💕जिससे कर रही हो ना इतनी नफरत उसीका तेरे दिल में नाम होगा।


होंठ 👄 तो मेरे है….पर मुस्कान ☺ तुम्हारी क्यों हे,
लब्ज़ 💕 तो मेरे हे….फिर उन पर बातें तुम्हारी  क्यों हे
Love shayari Love shayari Reviewed by Pradeep kumar on December 15, 2018 Rating: 5

No comments

Recent Posts

All stories