Love_funny_emotional shayari 2019

फ्रेंड्स, अगर यह शायरी आपके दिल को छू जाए, तो इसे अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर जरूर करें, और पोस्ट को लाइक and comments करते रहें

             गुड बॉय, टेक केयर!




सुन_पगले
हर☝🏽 रोज खेलती🎮 हूं जिन्दगी😍 दाव👋🏽 पर लगाकर मौत👹 का  जूआ🃏 फिर दुशमन👺 हो या दुनिया🌎  सिगरेट🚬 की तरह जलाकर💥 हवा🌫 मे उडा😈 देती हूं उनका 👆🏽




जरूरी ❌नही ☝है_कि 💑मोहब्बत ❤मे_रोज⛅ बातें 💬हो,,,,
खामोशी से_एक☝ दूसरे_की पोस्ट ✍पढ़ना_भी_मोहब्बत❤ ह



तेरी_बेवफाई 😏 पर इतना_ही 😅 कहूँगी हमसफर . . ! !
मैं खुद_को 😎 इस काबिल_बनाउगी 😊 कि तेरी_आँखे 👉 मेरे_दीदार 😍 को तरसेगी . . !


दिल ❤ भर ही गया तो मना 😒 करने में डर_कैसा, 😰
मोहब्बत 💑 में बेवफाओ पर 👤 कोई मुकदमा थोड़े ही होता_है ।। 😏



😈_दहशत _gOli 🔫से नहीं😈 _दोस्तों 😣से होती है..



🤰Gf👰 कहती हे कि 🚶अकेला है तू मगर,
मोहल्ले कि 👩‍👩‍👦लडकियां कहेती है।
💍कि लाखो मे 😎एक है



*💕💕लम्हे लम्हे मैं बसी है*
                        *तुम्हारी यादों की महक*
      *यह बात और हैं*
                     *मेरी नज़रों से दूर हो तुम...💕*




💞 *समझे बिना किसी को पसंद ना करो और समझे बिना किसी को खो भी मत देना।*

   *क्योंकि फिक्र दिल में होती हैं शब्दों में नहीं और गुस्सा शब्दों में होता हैं दिल में नहीं॥*💞




मुझे इंतज़ार रहेगा तमाम उम्र तेरा...,

इश्क़ मुझे तुझसे ही नहीं...तेरे होने से भी है...!💕




🚩⛳#हिन्दूगिरी⛳🚩 के #बादशाह🤴🏻 हैं 😍हम…🗡 तलवार 😎हमारी #रानी👸🏻 है…😏#दादा_गिरी 🔪⛓तो करते 🥊✌🏻☺ही हैं…बाकी🤠 #⛳महाकाल⛳👻 की🙏🏻🌤 मेहरबानी🍂💐 हैं…!!😎🦁
,,,,,,, ,,,,,,




#बादशाह तो_हम #उसी_दिन #बन_गये_थे ,
#जिस_दिन  #दोस्तो_ने #कहा_था
#भाई_तु_पहला  #हाथ💪 #मार👊
 #बाकी_हम #देख👀 #लेंगे.......
😎😏😏😏
💕💕💕




भरोसा रखो हमारी 👬 दोस्ती पर, 🚻 हम किसी का 💝 दिल दुखाया ✖ नहीं करते, 💃आप और 🚸 आपका अन्दाज 🚶 हमे ✌ अच्छा 💐 लगा, वरना 💪 हम किसी 👆 को दोस्त 👬 बनाया ✖ नहीं करते.


 👬👬👬👬👬👬👬👬👬



आज ज़रूरत है जिसकी वो पास नही है,
अब उनके दिल मे वो एहसास नही है,
तड़पते है दो पल बात करने को,
शायद आज वो वक़्त हमारे लिए उनके पास नही हैं..!!
🌹🌹🌹🌹



*💕💦 तुम फिर आ गये मेरी शायरी में....*

*क्या करूँ न मुझसे शायरी दूर जाती है न मेरी शायरी से तुम....*💕💦



*कभी तुम मुझे अपना तो कभी गैर कहते गये,,,,*

*देखो मेरी नादानी, हम सिर्फ तुम्हे अपना कहते गये.....!*💞💞



😜😜😜😜😜
👉आँखे 👀ना फाड़ पगली 👩

आँखों 👀को आराम 💁दे ,

मुझे🙎 क्या देखती👀 हैे

👉अपने 😜वाले पर ध्यान 💏दे..!!



*...बार - बार आईना पोंछा मगर हर तस्वीर धुंधली थी...*

*....न जाने आईने पर ओस थी या हमारी आँखें गीली थीं...!!*



*💖तुमने कहा था आँख भर के देख लिया करो मुझे,*


*मगर अब आँख भर आती है तुम नजर नही आते हो।💖〽😘*



*🕊🌹🕊तेरे इश्क का कैदी बनने का अलग ही मज़ा है,*

*छूटने को दिल नहीं करता, और उलझने में मज़ा आता है🕊🌹🕊*


💞 *नज़रों से ना देखो हमें..  तुम में हम छुप जायेंगे..*

*अपने दिल पर हाथ रखो तुम.. हम वही तुम्हें मिल जायेंगे..!*💞


*दिल से दिल मिले कुछ पल के लिए*

*एक दिल तो टूट गया*

*जब की दूसरा दिल किसी और से मिल गया*



  • भीगते है जिस तरह से तेरी यादों में डूबकर,


  इस बारिश में कहां वो कशिश है तेरे

           खयालों जैसी..!!



  • *हैरान हूँ मैं ख़ुद, अपने सब्र का पैमाना देखकर...*💕💕


*उसने याद नहीं किया, और मैंने इंतज़ार नहीं छोड़ा....!!!!* 💕💕


  • *तुझसे ज्यादा तेरी याद को है मुझसे हमदर्दी,*


*देखती है मुझे तन्हा तो बिन पूछे चली आती है…!!!*



  • *जनाज़ा रहबरी करता है पीछे* *चलने वालो की,*


*उन्हें  रस्ता  दिखाता  है  जो*  *रस्ता भूल बैठे हैं.*



  • ❤बस इतना सा असर होगा ........... हमारी यादों का.!❤


❤कि कभी कभी तुम ......... बिना बात मुस्कुराओगे...!!❤



फ्रेंड्स, अगर यह शायरी आपके दिल को छू जाए, तो इसे अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर जरूर करें, और पोस्ट को लाइक and comments करते रहें
 
             गुड बॉय, टेक केयर!
Love_funny_emotional shayari 2019 Love_funny_emotional shayari 2019 Reviewed by Pradeep kumar on December 28, 2018 Rating: 5

No comments

Recent Posts

All stories