Love story for WhatsApp


लड़के ने मरने के 3 मिनट पहले 2
मैसेज किये|
पहला गर्लफ्रेंड
को और
दूसरा दोस्त को|
मेसेज ये
था-

"मैं जा रहा हूँ .. तुमसे बात
करना चाहता हूँ|
जल्दी से
रिप्लाई
करो...."
पहला जवाब आया गर्ल फ्रेंड
का -
"तुम कहाँ हो और
कहाँ जा रहे
हो|
मैं अभी व्यस्त हूँ बाद मे
बात
करती हूँ... "
ये सुनकर उसे बहुत दुःख
हुआ|
फिर थोड़ी देर बाद
दूसरा
मैसेज दोस्त का
आया -
"अबे
अकेले कहाँ जा रहा है,
रुक
मैं भी आता हूँ...!!
ये पढ़कर
वो लड़का मुस्कुराया और
बोला-
"आज फिर प्यार दोस्ती से हार
गया...!!"
.
.
ऐसी दोस्तों को सलाम
दोस्ती प्यार से बढकर है...!!
क्यों सही कहा ना...!! सभी
दोस्तों को दिल
से सलाम।    ये  मैसज  उन  दोस्तों  को  सेंड  करो  जिनको  आप  खोना  नहीं  चाहते           मैंने  तो  कर  दिया                    अब  आपकी  बारी  है
        I......
               Love.......
       .....you....  my all friend



 दोस्त"और "love" मे।                                                                                         बहुत बडा "फर्क " है।   

    "love " कहता है:   
अगर" तुम्हे" कुछ हो गया तो मै जी नही पाउनगा। 

और  "दोस्ती" कहता है:                       की "मेरे" होते "तुम्हे" कुछ नही  होगा  "पागल"

सिर्फ  अपने "खाश दोस्त" को भेजना,,,,,,,,

    मेरे लिए "तो आप खाश" हो,,,          अगर "मै अपके लिए खाश" हु तो मुझे भी भेजना,,,,

Love story for WhatsApp Love story for WhatsApp Reviewed by Pradeep kumar on December 17, 2018 Rating: 5

No comments

Recent Posts

All stories